शुक्रवार, 14 जनवरी 2011

नौवीं पोस्ट-

(दैनिक जागरण से साभार)-
मुलायम के लिए खरीदे थे विधायक: अमर
Jan 15, 12:26 am
आगरा, [जासं]। सांसद अमर सिंह और सपा सुप्रीमो मुलायम के बीच चौड़ी होती खाई ने शुक्रवार की रात को नई सनसनी खड़ी कर दी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मुलायम सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैंने विधायकों की दलाली की थी। इस राजनीतिक छल-कपट के लिए मुख्यमंत्री मायावती मुझे माफ करें।
राज्यसभा सदस्य अमर सिंह शुक्रवार रात को पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह की मां के त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैं बसपा के विधायकों को छल-प्रपंच से तोड़ता था।
सिंह ने कहा कि अपने इस छल के लिए मैं मुख्यमंत्री मायावती से क्षमाप्रार्थी हूं। दोबारा सपा में शामिल होने की अटकलों को उन्होंने अपने कठोर शब्दों से पूरी तरह दफन कर दिया। बोले कि मुलायम सिंह कहते हैं कि मैं फिर से उनके साथ आने वाला हूं, जबकि मैं पोटैशियम साइनाइड खा लूंगा, लेकिन मुलायम का चेहरा नहीं देखूंगा।
कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के दौरे के दौरान किए गए सपा के प्रदर्शन को भी उन्होंने शर्मनाक बताया। कहा कि मुलायम ने राहुल गांधी पर राजनीतिक हमले कराए। यह क्यों नहीं सोचा कि उनका भी बेटा है।
वह तो गांधी परिवार की इंसानियत है कि इसका जवाब नहीं दिया। इसके बाद अमर सिंह सिंह यह कहना भी नहीं भूले कि इस बात के मायने यह कतई न निकाले जाएं कि मैं राहुल की चापलूसी कर रहा हूं। राहुल मुझसे बहुत छोटे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें